Google se paise kaise kamaye|earn money online|in hindi

हेलो दोस्तों नमस्कार ,आज मैं आप लोगों को इस ब्लॉग में बताने वाला हूं कि आप गूगल से ऑनलाइन तरीकों से पैसे कैसे कमा सकते हैं।





वैसे मैं आपको बता दूं आप गूगल से डायरेक्ट पैसा नहीं कमा सकते, यदि आपको गूगल से पैसे कमाना है, तो आपको गूगल पर मीडियम वर्क करना होगा ये वर्क क्या होता है ?कैसे किया जाता है ?यह सब आज के इस ब्लॉग में मैं आप लोग को बताने वाला हु।


मैंने इसमें कुल 3 तरीकों से बताया है की आप गूगल से पैसे कैसे कमा सकते हैं



नीचे दी गई स्टेप्स को फॉलो कीजिए और गूगल से महीने का लगभग 40 से 50 हजार कमाईये।



Google se paise kamane ke liye kya karna hoga ?


1. blogging करके.





ब्लॉगिंग से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको गूगल पर blogger.com साइट पर रजिस्टर करना होगा । उसके बाद आपको यहां पर अपना एक वेबसाइट बनाना होगा वेबसाइट पर आपको डेरी आर्टिकल्स ब्लॉक जो भी आप लिख सके उसे लिखकर पैसे कमा सकते हैं।



2. Video banakar




मैं आपको बता दूं यूट्यूब गूगल का प्लेटफार्म है वहां पर वीडियो बनाकर पैसे कमा सकते हैं इंडिया में बहुत से लोग यूट्यूब पर वीडियो बनाकर हजारों लाखों रुपए कमा रहे हैं आप भी कमा सकते हैं यह गूगल का ही एक प्लेटफार्म है। जहां पर आप दिल्ली ब्लॉकस्टैक न्यूज़ और भी बहुत सी चीजें बना सकते हैं । आपको ब्लॉक में केवल यह रिकॉर्ड करना है कि आप कहां जा रहे हैं क्या कर रहे हैं इन सभी चीजों से आप महीने का एक मोटा इनकम जनरेट कर सकते हैं।




3.Survay करके




गूगल पर आपको बहुत से ऐसे फाइट मिल जाएंगी जहां से आप सर्वेश कंप्लीट करके ऑनलाइन एक अच्छी निगम जनरेट कर सकते हैं मेरे हिसाब से आप प्ले स्टोर से Google Opinion Reward नाम की एक एप्लीकेशन डाउनलोड कर ले इस एप्लीकेशन में आपको गूगल के द्वारा दिए गए सर्वेश मिलेंगे जहां पर आप छोटे-छोटे डांस को करके महीने का लगभग 20 से 25000 आराम से कमा सकते हैं




यह मैंने कुछ तरीके आपको बताया जिससे आप गूगल से थोड़ा बहुत काम करके महीने का लगभग 20 से ₹30000 आराम से कमा सकते हैं यदि आपको इनमें से कोई भी काम अच्छा लगता है तो आप उसे बहुत ही आसानी से कर सकते हैं और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिएगा इसे बनाने में बहुत ज्यादा मेहनत लगी है



Thanks for visiting  our site ।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.